colors of flowers











किसी की आँखों मे मोहब्बत का सितारा होगाएक दिन आएगा कि कोई शक्स हमारा होगा
कोई जहाँ मेरे लिए मोती भरी सीपियाँ चुनता होगा वो किसी और दुनिया का किनारा होगा
काम मुश्किल है मगर जीत ही लूगाँ किसी दिल को मेरे खुदा का अगर ज़रा भी सहारा होगा
किसी के होने पर मेरी साँसे चलेगीं कोई तो होगा जिसके बिना ना मेरा गुज़ारा होगा
देखो ये अचानक उजाला हो चला,दिल कहता है कि शायद किसी ने धीमे से मेरा नाम पुकारा होगा
और यहाँ देखो पानी मे चलता एक अन्जान साया,शायद किसी ने दूसरे किनारे पर अपना पैर उतारा होगा
कौन रो रहा है रात के सन्नाटे मे शायद मेरे जैसा तन्हाई का कोई मारा होगा
अब तो बस उसी किसी एक का इन्तज़ार है,किसी और का ख्याल ना दिल को ग़वारा होगा ......

टिप्पणियाँ

naval verma ने कहा…
Hey u r realy wonderful yaar..u write poetry as well..well here as well your choice of words are excellent..A realy good quality work..
M VERMA ने कहा…
बहुत खूबसूरत रचना के साथ फूलो का खूबसूरत चित्र मन को भा गया

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अम्मा

पतझड़ के बाद

राखी की याद